तीन दरिंदों ने फार्म हाउस पर किया किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पिता के पास छोड़ने की बात कहकर ले गए थे आरोपी

राष्ट्रीय
Spread the love

देहरादून, 26 अप्रैल (ए)। पिता के पास ले जाने की बात कहकर एक युवती को फार्म हाउस पर ले जाकर तीन दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म किया गया। किशोरी के पिता की तहरीर पर तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मेडिकल रिपोर्ट में पीड़िता के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।
पीड़िता के पिता का कहना है कि वह किराए के मकान में परिवार के साथ रहता था। कुछ दिन पहले पत्नी को बच्चों के साथ सहारनपुर भेज दिया था। कुछ दिन बाद बेटी को सहारनपुर से वापस देहरादून बुलाया। गत 22 अप्रैल को उसकी बेटी रोडवेज बस से देहरादून आई। बेटी पहले परिचित महिला के घर पहुंची और परिचित महिला के घर ही रुक गई। अगले दिन परिचित महिला बेटी को छोड़ने के लिए उसके पास आ रही थी।रास्ते में कार चालक व्यक्ति गोविंद मिला। उसने घर छोड़ने की बात कही। परिचित महिला ने बेटी को गोविंद की कार में बैठा दिया। इसके बाद गोविंद पहले कार रेलवे स्टेशन पर ले गया और वहां अपने दो दोस्तों को बैठा लिया। इसके बाद दूधली रोड पर एक फार्म हाउस में ले गए।
वहां गोविंद व उसके दोनों दोस्तों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी किशोरी को बदहवास हालत में डोईवाला चीनी मिल के पास छोड़कर फरार हो गए। घर पहुंचने के बाद बेटी ने पिता को आपबीती बताई।