टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने की खुदकुशी,सीरियल के सेट पर लगाई फांसी

मनोरंजन
Spread the love


मुंबई,24 दिसम्बर (ए)। सोनी सब टीवी के सीरियल ‘अलीबाबा : दास्तान ए काबुल’ की प्रमुख एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने सुसाइड कर लिया है. इस मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने सीरियल के सेट पर ही फांसी लगाई है. हालांकि आत्महत्या का कारण अब तक सामने नहीं आया है. तुनिशा की उम्र 20 साल थी. तुनिशा ने इंडस्ट्री में एक बालकलाकार के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप से तुनिशा ने टीवी पर अपना डेब्यू किया था. सूत्रों की माने तो, सेट पर मौजूद लोगों ने एक्ट्रेस को तुरंत अस्पताल लेकर जाने की कोशिश की लेकिन रास्तें में ही उनका निधन हो गया. अब उनका शव पोस्ट मार्टम के लिए भिवाड़ी के अस्पताल भेजा गया है।
फिलहाल तुनिशा सोनी सब टीवी के सीरियल अली बाबा : दास्तान ए काबुल में शहजादी मरियम का किरदार निभा रही थी. तुनिशा फितूर, बार-बार देखो, कहानी 2 : दुर्गा रानी सिंह, दबंग 3 जैसी फिल्मों में भी नजर आई थी. फितूर और बार-बार देखो में तुनिशा ने यंग कटरीना कैफ का किरदार निभाया था. कलर्स टीवी पर उनका सीरियल ‘इंटरनेट वाला लव’ लोगों ने खूब पसंद किया।
तुनिशा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थी. हमेशा खुश रहने वाली और सेट पर सभी के साथ हसी मजाक से बात करने वाली इस एक्ट्रेस ने इस तरह का कदम उठाने की वजह से सभी लोग सदमें में हैं. कुछ समय पहले टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने भी इस तरह से अचानक सुसाइड किया था.
कुछ समय पहले तुनिशा का नया शो अली बाबा शुरू हुआ था. इस सीरियल को लेकर एक्ट्रेस काफी ज्यादा एक्ससाइटेड थी. उनका मानना था कि काफी समय बाद वो फिर एक बार टीवी पर पीरियड ड्रामा कर रही हैं, जिसमें वो कई तरह के चैलेंजिंग लुक ट्राय कर सकती हैं. उनके फैंस को भी अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा था।