चाचा ने भतीजी के साथ किया बलात्कार का प्रयास, मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश बलिया
Spread the love

बलिया, 26 मई (ए)। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया थाना क्षेत्र में छह साल की मासूम बालिका के साथ उसके सगे चाचा द्वारा ही कथित रूप से बलात्कार का प्रयास किया गया वहीं मथुरा जनपद में भी बच्ची के साथ कथित दुष्कर्म की खबर सामने आयी है।

बैरिया के थाना प्रभारी राजीव मिश्र ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार रात छह साल की मासूम बालिका के साथ उसके सगे चाचा राजा खान (22) द्वारा ही कथित रूप से बलात्कार का प्रयास किया गया ।

उन्होंने बताया कि बालिका के पिता की शिकायत पर बुधवार को राजा के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है । पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ।

दूसरी ओर, प्रदेश के मथुरा जनपद में गोवर्धन क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी युवक ने सात साल की बच्ची को टीवी पर शो दिखाने के बहाने पास स्थित अपने ताऊ के घर ले गया और वहां उसके साथ कथित दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। यह घटना मंगलवार सुबह की है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है तथा बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है।

उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान कान्हा (18) के रूप में की गयी है और उसके खिलाफ भादंवि की धारा 376/307 तथा पॉक्सो अधिनियम की धारा 3/4 के तहत कार्यवाही की गई है।