जब खाना लेकर देरी से पहुंचा डिलीवरी ब्वॉय,फिर उसके साथ आर्डर देने वाले शख्स ने जो किया–जान कर हो जायेंगे हैरान

राष्ट्रीय
Spread the love


नई दिल्ली, 08 अक्टूबर (ए)।ऑनलाइन फूड डिलीवरी के दौरान डिलीवरी ब्वॉय के खाना देरी से पहुंचने के बावजूद दिल्ली में एक शख्स ने जो किया वह हैरान करने वाला है। फूड डिलीवरी ब्वॉय के देरी से पहुंचने पर ऑर्डर करने वाले शख्स ने उसकी आरती उतारी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
इस मामले का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है। इसमें नजर आ रहा है फूड डिलीवरी ब्वॉय दरवाजे पर पहुंचता है। इसके बाद काफी देर से इंतजार कर रहा है कस्टमर आरती की थाली लेकर उसका स्वागत करने पहुंचता है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस दौरान वह बॉलीवुड का मशहूर गीत, ‘आइए आपका इंतजार था’ गाना शुरू कर देता है। इसके बाद वह डिलीवरी ब्वॉय के माथे पर टीका लगाता और खाना रिसीव करता है। 
अप्रत्याशित स्वागत से हैरान
इस दौरान डिलीवरी ब्वॉय भी पूरी तरह से सपोर्ट करता नजर आता है। वह टीका लगवाने के लिए अपना हेलमेट हटाता है। इस तरह के अप्रत्याशित स्वागत से हैरान होकर वह मुस्कुराता भी नजर आ रहा है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि जब आप अपने खाने के लिए एक घंटे इंतजार करते हैं और दिल्ली के ट्रैफिक के बावजूद अपना ऑर्डर पा जाते हैं। थैंक यू जोमैटो। इस वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स भी खूब चटखारेदार कमेंट्स कर रहे हैं। क्लिप को करीब 5 मिलियन लोग देख चुके हैं।