जब दूल्हे को मिली धमकी: बारात लेकर आया तो श्मशान बना दूंगा, फिर-‘-

उत्तर प्रदेश हापुड़
Spread the love

हापुड़, 31 जनवरी (ए)। यूपी के हापुड़ में एक सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के दूल्हे को जान से मारने की धमकी देते हुए घर के बाहर दीवार पर पोस्टर चस्पा कर दिया। इतना ही नहीं उसने घर के बाहर हवाई फायरिंग करते हुए पेट्रोल से भरी बोतल को आग लगाकर फेंका। जिससे जोरदार धमाका हुआ। इस घटना के बाद से युवती के परिजन डरे हुए हैं, उनमें दहशत बैठ गई है। उन्होंने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। सिरफिरे ने दूल्हे और बरातियों के लिए पोस्टर में कई ऐसी बातें लिखी हैं, जो डराने वाली हैं।
यार डिफॉल्टर नाम से युवक ने पोस्टर चिपकाए हैं। उसने धमकी देते हुए लिखा, ‘कान खोल कर सुन ले दूल्हे राजा मोंटी सिंह करिश्मा मेरी है। बारात लेकर मत आना नहीं तो तू जिंदा नहीं बचेगा। बरात श्मशान बना दूंगा जिस भाई को दावत के साथ गोली भी खानी हो वही बारात में आए. अभी केवल हल्का सा ट्रेलर देकर जा रहा हूं, बाकी फिल्म बारात में चलेगी।’  पीड़ित परिवार के मुताबिक, उसने अपनी बेटी का रिश्ता तय किया है। शुक्रवार की रात कुछ लोगों ने उसके घर की दीवार समेत गांव में अन्य स्थानों पर पोस्टर चस्पा कर दिए। जिस पर उसकी बेटी का नाम लिखते हुए बरात लाने पर दूल्हे को जान से मारने और बरात को श्मशान बनाने की धमकी लिखी हुई है।

पीड़ित का कहना है कि आरोपी और उसके साथियों ने पेट्रोल से भरी बोतल में आग लगाकर उसके घर में फेंक दी। जिसके फटने की आवाज पर वह और उसके परिजन जाग गए। बाहर निकलने पर आरोपी और उसके साथियों ने तमंचे से तीन हवाई फायर भी किए। फायरिंग की आवाज से मोहल्ले में जाग हो गई।

आस पड़ोस के लोगों को आता देखकर आरोपी भाग निकले। पीड़ित का कहना है कि आरोपी पक्ष उसकी बेटी का रिश्ता तुड़वाना चाहते हैं। घटना के बाद से वह और उसके परिवार के लोग भयभीत हैं। पीड़ित ने तहरीर देते हुए कार्रवाई और सुरक्षा की मांग की है।

सीओ स्तुति सिंह का कहना है कि मामला काफी गंभीर है। सिंभावली पुलिस को मामले की गहन जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया गया है। घटना में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।