सड़क पर जब यह आईएएस अफसर बेचने लगा सब्जी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें तो अफसर ने बताई सच्चाई,फिर–

उत्तर प्रदेश लखनऊ
Spread the love


लखनऊ, 26 अगस्त (ए)। कभी-कभी दूसरों की मदद करना व सहयोग करना खुद के लिये भारी पड़ जाता है। एक ऐसा ही मामला सामने आया हैं। सोशल मीडिया पर यूपी के एक आईएएस अफसर की सड़क पर सब्जी बेचते हुए तस्वीरें वायरल हो रही हैं। ऐसे में हर कोई मामले की सच्चाई जानने में दिलचस्पी दिखा रहा है। तस्वीरें वायरल होने की जानकारी पर खुद आईएएस अधिकारी अखिलेश मिश्रा ने सफाई दी है।
उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मैं कल सरकारी कार्य से प्रयागराज गया था। वापस आते समय एक स्थान पर सब्जी देखने के लिए रुक गया। सब्जी विक्रेता एक वृद्ध महिला थी जिसने मुझसे अनुरोध किया कि मैं उसकी सब्जी पर नजर रखूं वो एक पल में आती है। सम्भवतः उसका बच्चा दूर चला गया था। मैं यूं ही उसकी दुकान पर बैठ गया। इस बीच कई ग्राहक आए। कुछ देर बाद वो सब्जी विक्रेता महिला आ गई।
इसी दौरान मेरे एक दोस्त ने तस्वीरें ले ली और मेरे ही फोन से फेसबुक पर अपलोड कर दी। जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। जब मुझे तस्वीरों के वायरल होने की जानकारी मिली तो मैंने उसे फौरन हटा दिया। बता दें कि आईएएस अखिलेश मिश्रा ट्रांसपोर्ट विभाग में विशेष सचिव के पद पर कार्यरत हैं। जारी–