शादी के दो दिन बाद अचानक कहाँ गायब हो जाती थी दुल्हन,फिर- पुलिस ने किया खुलासा

राष्ट्रीय
Spread the love

बठिंडा (पंजाब), 05 जुलाई (ए)। पंजाब के बठिंडा से एक ऐसी खबर सामने आई है जहाँ एक गिरोह शादी के लिये तरस रहे ऐसे लोगों को अपना निशाना बनाता था। आरोपी अपने गिरोह की महिलाओं से इच्छुक व्यक्ति की शादी करवाते थे। दुल्हन भी शादी के बाद दो दिन ‘ससुराल’ में रहने के बाद गायब हो जाती थी। अपने साथ नकदी और जेवरात भी ले जाती। बठिंडा पुलिस ने इस पूरे प्रकरण से पर्दा उठा दिया है। एक आरोपी को धर दबोचा है। बाकी की तलाश की जा रही है। 
बठिंडा में बस स्टैंड पुलिस चौकी पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया जो कुंवारे लोगों को अपने झांसे में लेकर उनकी अपने गिरोह की महिला सदस्यों से शादी करवाते थे। इसके बाद शादी करने वाली लुटेरी दुल्हन घर में एक या दो दिन रहने के बाद सारा पैसा और सोने चांदी के जेवरात इकट्ठे कर फरार हो जाती थी। जब पीड़ित व्यक्ति उसे वापस लेने आता तो लुटेरी दुल्हन और उसके गिरोह के सदस्य उसे दुष्कर्म करने के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर अपना पीछा छुड़वा लेते थे, ताकि पीड़ित व्यक्ति अपनी बदनामी के डर से उनके खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई न करवा सके।
पुलिस ने उक्त गिरोह के दो सगे भाई-बहन समेत पांच लोगों को नामजद किया है, जिसमें एक आरोपी गुरप्रीत सिंह की गिरफ्तारी हो चुकी है, जबकि बाकी सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा, ताकि पता चल सके कि उक्त गिरोह के लोग अब तक कितने लोगों को अपना शिकार बना चुके हैं।