भाई भाभी की हत्या करने का आरोपी युवक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश भदोही
Spread the love

भदोही, 24 मई (ए)। उत्तर प्रदेश में भदोही जिले में अपने भाई और भाभी की हत्या और उनके एक साल के बेटे को गंभीर रूप से ज़ख़्मी करने के आरोपी युवक को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि शहर कोतवाली इलाके के कजियाना मुहल्ला निवासी मांस कारोबारी जमील कुरैशी और उसकी पत्नी रूबी की रविवार शाम को मांस काटने वाले औजार से हत्या करने और जमील के एक साल के बेटे मोहम्मद अली को गंभीर रूप से घायल करने के आरोपी नौशाद नामक युवक को शाम को इंदिरा मिल चौराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

सिंह के मुताबिक, नौशाद ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि उसका बड़ा भाई जमील कुरैशी शराब पीने का आदी था और इस वजह से घर में गलत व्यवहार करता था जिसको लेकर पहले ही काफी विवाद होता रहता था। रविवार शाम को भी वह शराब के नशे में घर आया। इस पर उसकी मां ने एतराज किया तो वह झगड़ा करने लगा।

नौशाद के मुताबिक, विवाद बढ़ने पर उसने घर में रखे मांस काटने के भारी औजार चापड़ से अपने भाई पर हमला कर दिया और उसकी भाभी रूबी गोद में अपने एक साल के बेटे मोहम्मद अली को लेकर बीच-बचाव करने पहुंची तो उसने उन दोनों पर भी ताबड़तोड़ वार कर दिए।