अनियंत्रि‍त कार की चपेट में आने से मार्निंग वाक कर रहे तीन लोगों की मौत,

उत्तर प्रदेश गाजीपुर
Spread the love

गाजीपुर,08 सितम्बर (ए)। जंगीपुर थाना क्षेत्र के मिठ्ठापारा गांव के पास फोरलेन पर भोर में टहल रहे लोगों को अनियंत्रित कार ने रौंद दिया, जिससे मौके पर ही गांव निवासी अच्छेलाल यादव, विनोद यादव, दिवाकर की मौत हो गई। वहीं दो लोग बाल-बाल बच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया। एक साथ तीन-तीन मौतों से गांव में कोहराम मच गया। मौके पर भारी भीड़ एकत्र हो गई है।
गांव के पास ही वाराणसी- गोरखपुर फोरलेन होने के चलते प्रतिदिन भोर में लोग इस पर टहलते हैं। गुरुवार की भोर में भी लोग टहलने निकले। दुर्घटना के शिकार हुए ग्रुप में छह लोग थे। हाइवे पर कुछ दूर पहुंचे ही थे कि वाराणसी की ओर जा रही तेज गति वैगनआर कार अनियंत्रित हो गई और एक दम किनारे आ गई, तीन लोग तो दाहिने तरफ भागकर अपनी जान बचाए, लेकिन तीन लोगों को कार ने रौंद दिया, जिससे दो लोग सड़क पर इधर-उधर छिटक गए, जबकि विनोद कार के बोनट में फंस गए। इसके बाद कार दाहिने तरफ डिवाइडर से टकराकर रुक गई। गंभीर चोट आने से मौके पर ही तीनों की मौत हो गई।
इस दुर्घटना में कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। कार सवार गाड़ी छोड़ भाग निकले। दुर्घटना की खबर जैसे ही गांव में पहुंची, कोहराम मच गया। लोग भागे-भागे घटनास्थल पर पहुंचे, इससे वहां भारी भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस को कार के अंदर से शराब की बोतलें, गिलास और एक पर्स भी मिला है। इसके माध्यम से कार सवारों की तलाश करने में पुलिस जुट गई है।