अपहृत छात्र का शव बांध में तैरता मिला

उत्तर प्रदेश ललितपुर
Spread the love

ललितप, 16नवंबर (एएनएस )। यूपी के ललितपुर जिले में शहर के पटेल नगर से शुक्रवार शाम घर से रहस्यमय ढंग से अपहृत नाबालिग छात्र का शव सोमवार को गोविंद सागर बांध के पानी में तैरता हुआ पुलिस ने बरामद किया है।

उसके हाथ-पैर और मुंह बंधे हुए थे। पुलिस अपहरण और हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।

ललितपुर जिले के नगर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) राजा सिंह ने बताया, “ललितपुर शहर के पटेल नगर स्थित अपने मामा के मकान में खाना खाने के बाद शुक्रवार (यानी 13 नवंबर) की शाम करीब सात बजे रहस्यमय ढंग से अपहृत हुए छात्र पुष्पेंद्र पटेल (16) का शव सोमवार सुबह करीब दस बजे गोविंद सागर बांध के पानी में तैरता हुआ पुलिस ने बरामद किया है। उसके हाथ-पैर और मुंह टेप से बंधे हुए थे।”

सीओ ने बताया, “छात्र झांसी शहर के एक विद्यालय में नौवीं कक्षा का छात्र था, वह दीपावली का त्योहार मनाने बृहस्पतिवार (12 नवंबर) को यहां आया था।”

सिंह ने बताया, “छात्र के परिजनों ने कोई प्राथमिकी नहीं दर्ज करवाई थी। छात्र का शव मिलने के बाद अज्ञात के खिलाफ अपहरण, हत्या और शव छिपाने की धाराओं में मुकदमा दर्जकर शव पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है और घटना की जांच की जा रही है।”

उन्होंने बताया, “फिलहाल घटना में शामिल अपराधियों का कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस और सर्विलांस की टीमें सक्रिय कर दी गयी हैं, जल्द ही घटना का खुलासा कर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”