ईडी ने बांग्ला अभिनेत्री को रियल एस्टेट “अनियमितताओं” के सिलसिले पूछताछ के लिए बुलाया

राष्ट्रीय
Spread the love

कोलकाता, छह सितंबर (ए) प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कोलकाता के बाहरी इलाके न्यू टाउन में बुजुर्गों को फ्लैट दिलाने का वादा करने से संबंधित कथित धोखाधड़ी मामले में बुधवार को, बांग्ला अभिनेत्री रूपलेखा मित्रा को अगले सप्ताह पूछताछ के लिए बुलाया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।.

उन्होंने बताया कि ईडी ने मंगलवार को इसी मामले में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां को 12 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था।.अधिकारी ने बताया कि आरोप है कि जहां और मित्रा दोनों रियल एस्टेट कंपनी के तीन निदेशकों में शामिल थीं, जिन्होंने लोगों को धोखा दिया।

ईडी की जांच बुजुर्गों के एक समूह की हाल की शिकायत से संबंधित है। इस समूह ने एक रीयल एस्टेट कंपनी पर न्यू टाउन इलाके में फ्लैट का वादा कर इन लोगों को ठगने का आरोप लगाया है।

नुसरत जहां (33) ने संवाददाता सम्मेलन किया था और यह कहते हुए किसी भी धोखाधड़ी गतिविधि में शामिल होने से इनकार किया था कि उन्होंने मार्च, 2017 में ही कंपनी के निदेशक पद से इस्तीफा दे दिया था।

बशीरहाट से तृणमूल की लोकसभा सदस्य नुसरत जहां ने कहा था कि उन्होंने कंपनी से ऋण लिया था जिसे उन्होंने मई, 2017 में ब्याज समेत चुका दिया था।