एक लाख का इनामी बदमाश मुठभेड़ में हुआ ढेर

उत्तर प्रदेश गौतम बुद्ध नगर
Spread the love


ग्रेटर नोएडा,02 जनवरी(ए)। यूपी की ग्रेटर नोएडा पुलिस और बदमाश के बीच रविवार देर शाम मुठभेड़ हो गई. जिसमें योगेश भदौड़ा गैंग के शार्प शूटर को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है. पुलिस के मुताबिक मारे गए बदमाश पर 1 लाख का इनाम घोषित है। उस पर कई मामले दर्ज हैं और उसने 1 फरवरी 2022 को बागपत में दोहरे हत्याकांड को दिया अंजाम था. पुलिस को उसकी तलाश थी. दरअसल, मामला बिसरख थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक यूपी एसटीएफ़ की नोएडा यूनिट और बिसरख पुलिस की टीम की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई।

एसटीएफ और नोएडा पुलिस से हुई मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश हुआ ढेर, एक लाख का इनामी कपिल बसी बदमाश मुठभेड़ में ढेर, योगेश बदौड़ा गैंग का शार्प शूटर था कपिल, ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में बदमाश के साथ पुलिस की हुई मुठभेड़! @morningpodcasts #noidapolice #upstf pic.twitter.com/LFDmcQA9Jk
— Amit Singh Rana (@AmitNationalist) January 1, 2023
जिसमे एक बदमाश को गोली लगी, जिसे उपचार के लिये अस्पताल ले ज़ाया गया है, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. बदमाश की पहचान कुख्यात अपराधी कपिल पुत्र कृपाल निवासी बसी, थाना खेकड़ा बाग़पत के रूप में हुई है. इस पर हत्या, हत्या के प्रयास और लूट जैसे गंभीर घटनाओं के दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. बताया जा रहा है कि ये पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात अपराधी योगेश भदौड़ा का शार्प शूटर रहा है. बाद में ये सुनील राठी गैंग से जुड़ गया था. बदमाश के पास से पुलिस ने 2.99 MM की पिस्टल बरामद की ।