घर में घुसकर 10वीं की छात्रा से दिन – दहाड़े शादीशुदा ने किया रेप

बिहार मुजफ्फरपुर
Spread the love


मुजफ्फरपुर, 29 दिसम्बर एएनएस।बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मुरौल प्रखंड के एक गांव में मंगलवार को दिन दहाड़े घर में घुसकर दसवीं की छात्रा के साथ शादीशुदा युवक ने रेप किया और फरार हो गया। युवक ने दुष्कर्म की इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब छात्रा घर में अकेली थी। उसकी मां और छोटी बहन अपने खेत की निकौनी कराने गई थी। मामले की सकरा पुलिस को घटना की सूचना दी गई है। आरोपित युवक शादीशुदा और एक बच्चे का पिता है। 
पुलिस इंस्पेक्टर शिव नारायण राम ने बताया कि थानाध्यक्ष रामनाथ प्रसाद ने गांव में छापेमारी की, लेकिन आरोपित फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। छात्रा को महिला थाने भेजा जाएगा। वहां कांड दर्ज होगा। मेडिकल जांच कराने के बाद महिला थाने की पुलिस आगे की कारवाई करेगी। 
घटना के बारे में छात्रा की मां ने पुलिस को बताया कि पति दिल्ली में रहकर फैक्ट्री में मजदूरी करते हैं। आलू के खेत की निकौनी कर रहे मजदूरों को देखने वह छोटी बेटी के साथ चली गई थी। बड़ी बेटी घर में अकेली थी। दिन के साढ़े ग्यारह बजे घर में घुसकर आरोपित युवक ने घटना को अंजाम दिया। जब वह वापस लौटकर घर आयी, तब इसकी जानकारी हुई। इसके बाद सकरा थाने जाकर घटना की शिकायत की।