जानिये, सिर से घूंघट गिरने पर महिला के साथ क्या हुआ?शौचालय में छिपकर महिला ने बचाई जान

राष्ट्रीय
Spread the love


गुरुग्राम, 25 दिसम्बर एएनएस। देश में महिला सशक्तीकरण के बावजूद अभी भी महिलाएं जुल्म व ज्यादती की शिकार है। इस तरह एक मामला हाल ही में सामने आया है जहाँ
रसोई में काम करने के दौरान सिर पर घूंघट न संभाल पाना एक महिला को भारी पड़ गया। आरोप है कि घूंघट गिरते ही उसके ससुर ने गाली-गलौच करते हुए पीटना शुरू कर दिया। शोर सुनकर आए देवर ने भी उसे बचाने की बजाय डंडे से पीटा। इस दौरान किसी तरह पीड़िता ने शौचालय में छिपकर अपनी जान बचाई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल ले गई। शिकायत के आधार पर सेक्टर-37 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
हरि नगर निवासी संध्या ने बताया कि 22 दिसंबर को रसोई में काम करते वक्त उसका पल्लू सिर से सरक गया। इस पर उसके ससुर महिपाल ने उसे डांटना शुरू कर दिया और गाली देने लगा। विरोध करने पर महिपाल ने मारपीट करनी शुरू कर दी। बाद में देवर अमित डंडा लेकर आया और उसने भी मारना शुरू कर दिया।  आरोप है कि उसके ससुर अक्सर उसे दहेज कम लाने के लिए ताने देते थे। उसके पिता व भाई ने दहेज में बाइक दी थी, जबकि देवर को दहेज में कार मिली थी। इससे महिला के ससुर नाखुश थे और अक्सर उसे ताने देते थे। इसी गुस्से में आकर उन्होंने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।