जेल में कैदियों के पास से 10 मोबाइल फोन, नशीली दवाइयां बरामद

राष्ट्रीय
Spread the love

अंबाला, पांच नवंबर (ए) हरियाणा के अंबाला केंद्रीय कारागार में छापेमारी के दौरान पांच कैदियों के पास से 10 मोबाइल फोन और नशे के लिये इस्तेमाल की जाने वाली गोलियां बरामद की गईं। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।.

अधिकारियों के मुताबिक, जेल प्रशासन द्वारा दर्ज शिकायत के आधार पर बलदेव नगर थाने में आरोपी कैदियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।.अधिकारियों के मुताबिक, शनिवार को छापेमारी के दौरान कुल 10 मोबाइल फोन, चार मोबाइल चार्जर, तीन सिम कार्ड और 78 नशीली गोलियां बरामद की गईं।

अंबाला केंद्रीय कारागर के पुलिस उपाधीक्षक प्रिंस कुमार ने बताया कि जेल प्रशासन को शनिवार शाम को गुप्त जानकारी प्राप्त हुई थी कि किसी ने बाहर से जेल की चारदीवारी के भीतर तीन पैकेट फेंके हैं, जिनमें संभावित रूप से मोबाइल फोन और नशीली गोलियां हो सकती हैं।

उन्होंने बताया कि जानकारी मिलने के बाद छापेमारी के लिए एक दल बनाया गया और देर शाम को सभी बैरकों में पुलिसकर्मियों के साथ छापेमारी की गई।

जेल प्रशासन द्वारा दर्ज शिकायत के मुताबिक, छापेमारी दल ने पहले दो कैदियों को पकड़ा, जिनके पास से कुछ मोबाइल फोन और एक सिम कार्ड बरामद किया गया। उनके पास से बड़ी संख्या में नशीली गोलियां भी मिलीं।

शिकायत के मुताबिक, बाद में अन्य कैदियों के पास से भी मोबाइल फोन, चार्जर और सिम कार्ड बरामद किए गए।