जौनपुर: मल्हनी उपचुनाव में प्रत्याशी ने मतदाताओं को बांटा रूपया, फोटो हुई वायरल

उत्तर प्रदेश जौनपुर
Spread the love

जौनपुर,20 अक्टूबर एएनएस। यूपी के जौनपुर जिले में मल्हनी उपचुनाव अब अपने शबाब पर है और सभी प्रत्याशी मतदाताओं को येन-केन-प्रकारेण लुभाने मे लगे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर रूपये बांटने वाली वायरल हो रही एक फोटो ने मल्हनी उपचुनाव की तपिश और बढ़ा दी है जिसकी चर्चा हर एक लब पर है। वायरल फोटो में साफ दिख रहा है कि एक प्रत्याशी अपने बायें हाथ में 500 रूपये की गड्डी पकड़ रखे हैं और एक मतदाता को कुछ 500 रूपये के नोट पकड़ा रहे हैं।
“वायरल फोटो में एक कार्यकर्ता के हाथ में प्रत्याशी के चुनाव प्रचार का स्टीकर भी है, जिसे वो किसी दीवार पर चस्पा करने की तैयारी में है इससे यह साबित होता है कि यह फोटो इस उपचुनाव का है” बताया जा रहा है कि यह तस्वीर 19 अक्टूबर के मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के रामदयाल गंज इलाके के परशुरामपुर गांव की है। तस्वीर में दिख रहा है कि जब भाजपा उम्मीदवार मनोज सिंह डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार कर रहे थे उसी दौरान उनके हाथों में कुछ रुपए थे। इतना ही नहीं वे पांच सौ रुपए मतदाताओं को भी देते हुए साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रही है।
गौरतलब है कि कई दिग्गजों के चुनावी समर में कूदने की वजह से मल्हनी उपचुनाव बड़ी सावधानी का हो गया है । अब देखना यह है कि इस वायरल फोटो पर कितनी और किस स्तर तक राजनीति होती है और चुनाव आयोग क्या कार्यवाही करता है?