झूठे आरोप लगाना भाजपा की फितरत : गहलोत

राष्ट्रीय
Spread the love

जयपुर, 15 नवंबर (ए) मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए बुधवार को कहा कि झूठे आरोप लगाना उसकी फितरत है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस ने अपने वादों को निभाया है।.

गहलोत अजमेर में ‘कांग्रेस गारंटी यात्रा’ और अजमेर संभाग के कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी रैली को सम्बोधित कर रहे थे।.गहलोत ने कहा कि भाजपा का काम सिर्फ झूठे आरोप लगाना ही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ‘नॉन इश्यू’ को ‘इश्यू’ बना रही है, लेकिन राज्य की जनता को गुमराह नहीं कर सकती है।

उन्होंने कहा कि जनसमुदाय का विश्वास कांग्रेस पार्टी के साथ है, कांग्रेस ने लोकतंत्र को मजबूत बनाए रखने के लिए हरसंभव सफल प्रयास किए है और हमारी पार्टी जनसेवा पर ही ध्यान केन्द्रित रखती है।

एक बयान के अनुसार गहलोत ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने राजस्थान में महंगाई राहत कैंप के जरिए 10 गारंटी कार्ड वितरित कर हर घर को लाभान्वित किया है।

उन्होंने कहा कि महिला, युवा, विद्यार्थी, किसान, वृद्ध, एकल नारी, विधवा सहित रसोई घर तक योजनाओं का लाभ पहुंचाया है। अब कांग्रेस ने 7 गारंटियां दी हैं, जिन्हें दिसम्बर, 2023 में सरकार बनते ही पूरा किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने पांच में विकास में कोई कमी नहीं आने दी। गहलोत ने विश्वास जताया कि ‘एक बार फिर राजस्थान में कांग्रेस पार्टी जनता के सहयोग से सरकार बनाएगी।’ उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।

राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 25 नवंबर को होना है। वोटों की गिनती तीन दिसंबर को होगी।