टक्कर लगने से बाइक सवार दो युवकों की मौत

उत्तर प्रदेश चित्रकूट
Spread the love

चित्रकूट (उप्र), 26 अक्टूबर (एएनएस ) जिले के भरतकूप थाना क्षेत्र में झांसी-मिर्जापुर राजमार्ग पर थोथी नाला के पास रविवार शाम ट्रैक्टर की टक्कर लगने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

भरतकूप थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) संजय उपाध्याय ने सोमवार को बताया, “रविवार की शाम करीब सात बजे झांसी-मिर्जापुर राजमार्ग पर थोथी नाला के पास सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी, जिससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।”

उन्होंने बताया, “मृतकों की पहचान अमित (29) निवासी भजनपुर-कर्वी और उसके बहनोई सुरेश (22) निवासी बंशीपुर (सतना-मध्य प्रदेश) के रूप में हुई है। बाइक पर पीछे बैठा विक्रम (25) गंभीर रूप से घायल हो गया। बाइक सवार युवक हेलमेट नहीं लगाए थे।”

एसएचओ ने बताया, “मृत युवकों के शवों का आज पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है, जबकि घायल युवक विक्रम का सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। इस सिलसिले में मामला दर्ज कर ट्रैक्टर और उसके चालक की तलाश की जा रही है।”

उपाध्याय ने बताया, “बाइक सवार तीनों युवक बंशीपुर गांव से दशहरे पर लोगों से मिलकर अपने गांव भगनपुर जा रहे थे, तभी हादसा हो गया। बाइक सवार यदि हेलमेट लगाए होते तो शायद जान बच सकती थी।”