तीन लड़कों की नदी में डूबने से मौत

राष्ट्रीय
Spread the love

बैतूल, सात जून (ए) मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में नदी में नहाने के दौरान तीन नाबालिग लड़कों की डूबने से मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।.

सांईखेड़ा पुलिस थाने के सहायक उपनिरीक्षक प्रीतम सिंह ठाकुर ने बताया कि घटना मंगलवार दोपहर को जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर धोधरा मोहर गांव में खारपाड़ा नदी में हुई।.जहां कल शाम के समय गोंडी गौला निवासी 11 वर्षीय आर्यन, ढोढरा मोहार निवासी 6 वर्षीय आयुष, 10 वर्षीय हिमांजय और 8 वर्षीय शिवम नहाने के लिए गए थे।इसी दौरान वे गहरे पानी में जाने के कारण आर्यन,आयूष और हिमांजय,डूबने लगे, तीनों गहरे पानी में डूबने लगे इन तीनों को डूबता देख शिवम ने नदी के किनारे स्थित झाड़ियां पकड़ कर अपनी जान बचाई और किनारे पहुंच कर तीनो के पानी में डूबने की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय तैराकों की मदद से तीनों बच्चों के शवों को निकलवाकर पंचनामा कार्यवाही करते हुए शवों को पीएम के लिए मुलताई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया था। जहां आज तीनों का पीएम करवाने के बाद शवों को अंतिम क्रिया के लिए परिजनों को सौंपा गया है।

बताया जा रहा कि जिस समय तीनों बच्चे नदी में नहाने गए थे। उस समय तीनों बच्चों के परिजन काम पर दूसरे स्थान पर गए हुए थे। घटना की जानकारी लगने पर तीनों बच्चों के परिजन मौके पर पहुंचे। उन्हें इस बात का पता ही नहीं था कि बच्चे कब नदी में नहाने चले गए थे। ब्लाक मेडिकल आफिसर ने बतलाया की साईखेड़ा थाना क्षेत्र से तीन बच्चों के शवों का पीएम करवाया गया है। पुलिस और परिजनों के अनुसार तीनों बच्चों की डूबने से मौत हुई है।