नाराज परिजनों ने कुल्‍हाड़ी से काटकर किशोरी की हत्या की

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी
Spread the love

कौशांबी (उत्तर प्रदेश), 26 अगस्त (ए) जिले के सराय अकिल थाना क्षेत्र में नाराज परिजनों ने झूठी शान की खातिर 17 साल की किशोरी की शनिवार को कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी।.

पुलिस के अनुसार, घटना जिले के सराय अकिल थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर टिकरी गांव की है, जहां की प्रीति पटेल (17) गांव के ही एक युवक से मोबाइल पर बात करती थी। उसने बताया कि परिजनों के मना करने पर भी बात करने का सिलसिला बंद नहीं हुआ तो शनिवार को आक्रोशित होकर प्रीति के पिता मनराखन सिंह व दो भाइयों राधेश्याम सिंह तथा घनश्याम सिंह ने कुल्हाड़ी से काटकर किशोरी की हत्या कर दी।.

देश की खबरें | नाराज परिजनों ने कुल्‍हाड़ी से काटकर किशोरी की हत्या की

Get Latest हिन्दी समाचार, Breaking News on India at LatestLY हिन्दी. जिले के सराय अकिल थाना क्षेत्र में नाराज परिजनों ने झूठी शान की खातिर 17 साल की किशोरी की शनिवार को कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

BhashaAug 26, 2023 05:46 PM IST

  • A-
  • A+
देश की खबरें | नाराज परिजनों ने कुल्‍हाड़ी से काटकर किशोरी की हत्या की

कौशांबी (उत्तर प्रदेश), 26 अगस्त जिले के सराय अकिल थाना क्षेत्र में नाराज परिजनों ने झूठी शान की खातिर 17 साल की किशोरी की शनिवार को कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, घटना जिले के सराय अकिल थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर टिकरी गांव की है, जहां की प्रीति पटेल (17) गांव के ही एक युवक से मोबाइल पर बात करती थी। उसने बताया कि परिजनों के मना करने पर भी बात करने का सिलसिला बंद नहीं हुआ तो शनिवार को आक्रोशित होकर प्रीति के पिता मनराखन सिंह व दो भाइयों राधेश्याम सिंह तथा घनश्याम सिंह ने कुल्हाड़ी से काटकर किशोरी की हत्या कर दी।

घटना की सूचना पाकर सराय अकिल के थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और उच्च अधिकारियों को घटना से अवगत कराया।

जिलाधिकारी सुजीत कुमार व पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव टीम के साथ मौके पर पहुंचे और साक्ष्य जुटाए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पुलिस अधीक्षक श्रीवास्तव ने बताया कि घटना के आरोपी पिता व दो भाइयों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उन्होंने हत्या का अपराध स्वीकार किया है।