पांच राज्यों के विधायकों के ठहरने की व्यवस्था करने के लिए मुझसे नहीं कहा गया: उपमुख्यमंत्री शिवकुमार

राष्ट्रीय
Spread the love

बेंगलुरु, दो दिसंबर (ए) कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी के शिवकुमार ने शनिवार को उन खबरों का खंडन किया, जिनमें दावा किया गया है कि उन्हें पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में जीतने वाले कांग्रेस उम्मीदवारों को कर्नाटक के विभिन्न रिसॉर्ट और होटल में ठहराने की व्यवस्था करने के लिए कहा गया है।.

राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, तेलंगाना और मिजोरम में हाल ही में विधानसभा चुनाव संपन्न हुए हैं और रविवार को चार राज्यों में मतों की गिनती होनी है। मिजोरम में मतगणना सोमवार को होगी.।शिवकुमार उन खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे, जिनमें कहा गया था कि कांग्रेस आलाकमान ने उनसे ‘खरीद-फरोख्त’ को रोकने के लिए अगस्त 2017 में राज्यसभा चुनाव के दौरान गुजरात के 44 विधायकों के लिए की गई व्यवस्था की तरह फिर से प्रबंध करने के लिए कहा है।

शिवकुमार ने कहा, ‘‘कोई विधायक कहीं नहीं जाएगा।’’

शिवकुमार ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘किसी ने ना तो मुझे कोई जिम्मेदारी दी और ना ही मुझे कॉल किया। मीडिया में दिखाए जा रहे चुनाव सर्वेक्षण के संबंध में मेरी अपनी राय है। मुझे विश्वास है कि हम सभी राज्यों में जीत हासिल करेंगे।’’

एक सवाल के जवाब में शिवकुमार ने कहा कि अगर गुजरात जैसी स्थिति उत्पन्न होती है, तो पार्टी उनसे जो कुछ भी करने को कहेगी, वह करेंगे।