पुलिस की पशु तस्करों से मुठभेड़, एक बदमाश और सिपाही घायल

उत्तर प्रदेश बरेली
Spread the love

बरेली, 28 अक्टूबर (ए) उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के हाफिजगंज थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह पुलिस और पशु तस्करों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश और एक सिपाही गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने इस दौरान दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।.

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि हाफिजगंज पुलिस शनिवार तड़के चार बजे ग्रेम गांव के पास लाडपुर गोटिया मार्ग पर जांच कर रही थी, तभी पीलीभीत बाईपास के पास एक बाइक को रोका गया, तो बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर गोलीबारी शुरू कर दी।एएसपी के अनुसार, जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोलीबारी की, जिसमें एक बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी, जबकि कांस्टेबल हीरालाल राठी भी तस्कर की फायरिंग से घायल हो गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों बदमाशों को मौके से पकड़ लिया।

एएसपी के मुताबिक, पूछताछ में बदमाशों की शिनाख्त रामपुर के टांडा क्षेत्र के ग्राम टोडी पुरा निवासी सलीम और मुरादाबाद के भगतपुर क्षेत्र के ग्राम दोलपुरी निवासी सलीम के रूप में हुई।

उन्होंने बताया कि बदमाशों के कब्जे से 315 बोर के दो तमंचे, जिंदा कारतूस, बाइक और गोवध करने के उपकरण बरामद किए गए हैं।एएसपी के अनुसार, पूछताछ में बदमाशों ने खुलासा किया कि उन्होंने सुंदरी गांव में अपने साथी समीर, कुंजी और दो अज्ञात लोगों के साथ गोकशी की थी। उन्होंने बताया कि घायल सलीम और कांस्टेबल हीरालाल राठी को इलाज के लिए सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र नवाबगंज भेजा गया, जहां से दोनों को जिला अस्पताल रेफर किया गया।एएसपी ने बताया कि बदमाशों के खिलाफ हाफिज गंज थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।