पुलिस ने मारा छापा,बंगले में लगा था सेक्स बाजार,फिर —

राष्ट्रीय
Spread the love


श्रीरामपुर,चार अगस्त (ए)। पुलिस उपाधीक्षक संदीप मिटके ने शिरडी शहर क्षेत्र के पिंपलवाडी रोड स्थित एक बंगले में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाए जाने और वेश्यावृत्ति कराए जाने की सूचना पर छापा मारा है. इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. एक महिला को बचा लिया गया है. इस छापेमारी से शिरडी इलाके में अवैध कारोबारियों में हड़कंप मच गया है. संदीप मिटके को विश्वसनीय जानकारी मिली कि शिरडी शहर क्षेत्र के पिंपलवाड़ी रोड पर एक बंगले में एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है और वेश्यावृत्ति में लिप्त है। इसी के तहत उक्त स्थान पर एक फर्जी ग्राहक भेजकर पंच के समक्ष छापेमारी कराकर एक पीड़ित लड़की को बचाया गया है।

दौलत किसन लटके, अंकुश संजय घोडके को हिरासत में लिया गया. इस मामले में पुलिस ने शिरडी पुलिस स्टेशन की पुलिस नायक सविता सुधाकर भांगरे की शिकायत पर दौलत किसन लटके, अंकुश संजय घोडके के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस अधीक्षक राकेश ओला, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक स्वाति भोरे, पुलिस उपअधीक्षक संदीप मिटके, गुलाबराव पाटिल, इरफान शेख आदि के मार्गदर्शन में संदीप मिटके को शिरडी शहर क्षेत्र के पिंपलवाड़ी रोड स्थित एक बंगले में वेश्यावृत्ति का धंधा चलाने वाले हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट के बारे में विश्वसनीय जानकारी मिली। उक्त स्थान पर नकली ग्राहक भेजकर पंच के समक्ष छापेमारी कर 1 पीड़ित लड़की को बचाया गया।

आरोपी दौलत किसन लटके, अकुश संजय घोडके को हिरासत में लिया गया। आरोपियों के खिलाफ शिरडी पुलिस स्टेशन में अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है। इस कार्रवाई से शिरडी शहर में अवैध कारोबार करने वालों में हड़कंप मच गया है. साईं भक्तों और शिरडीकरों ने शिरडी जैसे पवित्र तीर्थस्थलों पर चल रहे अनैतिक कारोबार के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए डीएसपी संदीप मिटके की सराहना की। उक्त कार्रवाई राकेश ओला पुलिस अधीक्षक, स्वाति भोर एड एसपी के मार्गदर्शन में डीवाईएसपी संदीप मिटके, पीआई गुलाबराव पाटिल, एचसी इरफान शेख, पीएन कुरहे, पीएन शिंदे, पीएन जाधव, एलपीएन भांगरे, पीसी गांगुर्डे द्वारा की गई।