बरेली में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश बरेली
Spread the love

बरेली (उप्र), 30 अक्टूबर (ए) बरेली जिले के बारादरी थाना इलाके में एक युवक ने 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा से कथित तौर पर बलात्‍कार किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।.

पुलिस के अनुसार, पीड़ित छात्रा के पिता ने रविवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) से मिलकर शिकायत की थी कि करीब दस महीने पहले सोशल मीडिया के जरिए 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली उनकी बेटी से दोस्ती करने वाले आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया।.पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्‍कार, धमकी और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया।

कि गोरखपुर जिले के निवासी साहिल गुप्ता (20) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीड़िता के पिता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उनकी 17 वर्षीय बेटी कई दिनों से चुप थी जिसके बाद परिवार ने उससे पूछताछ की तब उसने मामले की जानकारी दी।

बेटी से मिली जानकारी के हवाले से पिता ने कहा कि आरोपी ने उसकी बेटी से अपनी कुछ तस्वीरें भेजने के लिए कहा जो उसने भेज दीं और फिर उसने उन तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की और उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और धमकी दी कि अगर उसने घर पर किसी को बताया तो वह उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देगा।

शिकायत में आरोप लगाया है कि आरोपी ने यह भी धमकी दी कि उसके पिता नेता हैं, इसलिए उसका कुछ नहीं बिगड़ेगा।

पुलिस ने शिकायत के हवाले से बताया कि आरोप है कि उसने लड़की को 12 अक्टूबर को मिलने के लिए बुलाया और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया।