बस और ट्रेलर की टक्कर में दो लोगों की मौत, 14 घायल

झारखण्ड रामगढ़
Spread the love

रामगढ़ (झारखंड), 25 अप्रैल (ए) पटना के बख्तियारपुर से रांची आ रही एक बस को रामगढ़ की चुटूपालू घाटी में मंगलवार तड़के एक ट्रेलर ने सामने से टक्कर मार दी जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए जिनमें से चार की हालत गंभीर बताई जाती है।.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आज तड़के लगभग चार बजे हुई इस दुर्घटना में चुटूपालू घाटी में दूसरी ओर से आ रहे ट्रेलर ने डिवाइडर को तोड़ते हुए यात्री बस को टक्कर मार दी जिससे बस पलट गई।उन्होंने कहा कि इस हादसे में बस में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा 14 अन्य घायल हो गए जिनमें चार की हालत गंभीर बताई जाती है।

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और यात्रियों को बस से बाहर निकाला। घायल लोगों को तत्काल रामगढ़ सदर अस्पताल भेजा गया तथा गंभीर रूप से घायल लोगों को रांची स्थित राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) रेफर कर दिया गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस घटना के बाद चुटूपालू घाटी में दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गईं। हालांकि पुलिस ने धीरे-धीरे स्थिति पर नियंत्रण कर लिया और अपराह्न लगभग दो बजे उक्त मार्ग पर यातायात सामान्य हो गया।

उन्होंने कहा कि इस दुर्घटना में बस के खलासी अमित कुमार और एक अन्य व्यक्ति बीरेंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई तथा रितेश कुमार, बस चालक कीर्तन प्रसाद, धर्मेंद्र कुमार, सनोज राम, सुशील कुमार, प्रमोद कुमार, तरुण कुमार, रेनू कुमारी सहित अन्य कई लोग घायल हो गए।