बहराइच में कार पेड़ से टकराई, मासूम समेत चार की मौत

उत्तर प्रदेश बहराइच
Spread the love


बहराइच,23 सितम्बर एएनएस । यूपी के बहराइच जििले के हरदी थाना क्षेत्र के रामपुरवा चौकी के पास सीतापुर मार्ग पर बुधवार सुबह करीब चार बजे एक तेज रफ्तार की अनियंत्रित कार पेड़ से टकराने के फलस्वरूप सात वर्षीय मासूम समेत चार लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि छह लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। जहां दो की हालत ज्यादा गंभीर होने पर उन्हें इलाज के लिए लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है।
जिले के पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा के अनुसार, हरिद्वार से सिद्धार्थ नगर के तेतरा बाजार जा रही कार में 10 लोग सवार थे। बहराइच-सीतापुर मार्ग पर सुबह करीब चार बजे कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में एक मासूम व तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। शेष को अस्तपाल ले जाया गया। जहां से गंभीर घायलों को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है। हादसे का कारण चालक को झपकी आना बताया जा रहा है।
मृतकों में नीता देवी (42 वर्ष), निशा (7 वर्ष) मिश्रावती (44 वर्ष) रीता देवी (40 वर्ष) घायल श्रद्धालुओं का विवरण विकास (32 वर्ष) अंकित (17 वर्ष) संगीता (23 वर्ष) विशाल (15 वर्ष) सच्चिदानंद पाठक, दिलीप कुमार (24 वर्ष) बताए गए हैं।