बालक को अपहृत करने वाले पांच बदमाश गिरफ्तार

छतरपुर मध्य प्रदेश
Spread the love

छतरपुर, 20 अगस्त (एएनएस ) पुलिस ने छह वर्षीय बालक का कथित तौर पर अपहरण करने और उसके पिता से एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगने के आरोप में बृहस्पतिवार को पांच व्यक्तियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है । यह जानकारी पुलिस ने दी।

सागर पुलिस जोन के महानिरीक्षक (आईजी) अनिल शर्मा ने बृहस्पतिवार को बताया कि भास्कर तिवारी के पुत्र (06) का बुधवार को यहां सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की चौबे कॉलोनी से अपहरण कर लिया गया था। उन्होंने बताया कित अपहरणकर्ताओं ने बच्चे के पिता के पास शाम छह बजे उनके बेटे की सुरक्षित रिहाई के लिए एक करोड़ रुपये की मांग करते हुए एक फोन किया।

आईजी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज और अन्य जांच के जरिये पुलिस ने बालक को गढ़ी मलहरा थाना क्षेत्र के निवारी गांव के एक पहाड़ी इलाके से छुड़ा लिया।

उन्होंने बताया कि बालक के अपहरण के आरोप में नीरज राय, महेन्द्र सेन, हलके कुशवाह, किशन अहिरवार और संजू पटेल को गिरफ्तार किया गया है। नीरज पीड़ित परिवार के यहां चालक के तौर पर काम कर चुका है।

उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी मां बीमारी चल रही थी और उसके उपचार के लिये रुपयों की जरुरत के चलते उसने यह वारदात की।