बेकाबू कार ने सड़क किनारे चाय पी रहे चार को रौंदा, तीन की मौत, एक गम्भीर

उत्तर प्रदेश जौनपुर
Spread the love


जौनपुर:,29 नवंबर (ए)। जिले के जफराबाद कस्बे के ताडतला मुहल्ले में बुधवार की सुबह अत्याधिक रफ्तार से आ रही बेकाबू एक कार ने चार लोगों को रौंद दिया। घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया है। बताया जाता है कि
क्षेत्र के समैसा गांव निवासी ओमकार यादव के लड़की जया की मंगलवार को शादी थी। बुधवार को सुबह बारात विदा हो गयी। कोई जरूरी सामान छुट गया था। ओमकार का पुत्र देव आशीष यादव अपने एक साथी के साथ सिरकोनी धौरहरा से वह सामान देकर लौट रहा था।
लोगों ने बताया कि उक्त स्थान पर कार की रफ्तार अत्याधिक तेज थी। कार ने उक्त स्थान पर स्थित एक गोमटी मे कुछ लोग चाय पी रहे थे।कार ने वहां मौजूद तीन लोग तथा एक बाइक से जा रहे युवक को रौंद दिया।कार के चपेट में आये सेवालाल 70 वर्ष निवासी ऊँचवापर थाना जलालपुर, राजदेव यादव 62 वर्ष निवासी बीघही थाना जलालपुर तथा शहनवाज 26 वर्ष पुत्र आफताब निवासी नैपुरा की मौत हो गई। जवाहिर पाल 23 वर्ष पुत्र बाबा पाल निवासी नैपुरा को अत्याधिक गम्भीर चोट आई है। वह भी जीवन मौत से संघर्ष कर रहा है।
घटना के बाद लोगों ने कार चला रहे देवा आशीष यादव तथा कार में सवार एक अन्य युवक को पीटना शुरू कर दिया। उसी समय कुछ लोगों ने दोनों को एक घर मे घुसा कर बचा लिया।
सूचना मिलते ही थाना प्रभारी किशोर कुमार चौबे मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। उन्होंने सभी को जिला चिकित्सालय भिजवाया। मामला काफी उग्र होने लगा। तब तक सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता अतिरिक्त पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।उन्होंने घटना स्थल की स्थिति को डेढ़ घण्टे तक सामान्य किया। उसके बाद पुलिस ने कार चालक व उसके साथी को निकाल कर अपने कस्टडी में लेकर थाने भिजवाया।