भाजपा को अपना नाम बदलकर भारतीय झगड़ा पार्टी कर लेना चाहिए-अखिलेश

उत्तर प्रदेश मैनपुरी
Spread the love


मैनपुरी,17 फरवरी (ए)। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी को अपना नाम बदलकर भारतीय झगड़ा पार्टी कर लेना चाहिए।
मैनपुरी के करहल में गुरुवार को एक रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा लोगों को गुमराह करती है, धोखा देती है और लोगों के बीच दरार पैदा करती है, इसलिए पार्टी को अपना नाम बदलकर भारतीय झगड़ा पार्टी करना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने सबसे ज्यादा पिछड़ों दलितों को धोखा दिया है। इनकी सरकार ने जातियों में झगड़ा लगाने का काम किया। यह चुनाव भाई चारे और किसानों का है।
अखिलेश ने आगे कहा कि जो कानून का पालन नहीं करना चाहते, जो नियमों को नहीं मानना चाहते, हम उनसे कहेंगे कि समाजवादी पार्टी को वोट मत देना। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने न तो रोजगार देने का काम किया है और ना ही किसानों की आय दोगुनी हुई है।
गुरुवार को फिरोजाबाद जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा अखिलेश ने कहा कि वे (भाजपा) कह रहे थे कि गरीबों को और हवाई चप्पल पहनने वालों को, विमान से यात्रा कराएंगे। उन्होंने सब हवाई जहाज बेच दिए, हवाई अड्डे बेच दिए, पानी का जहाज बेच दिया, बंदरगाह बेच दिया। रेलगाड़ी बिकने जा रही है। साथ ही, रेलवे की जमीन भी बिक रही है।