भाजपा बसपा के रिश्तों का पर्दाफाश होना था जरुरी: अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश लखनऊ
Spread the love



लखनऊ,31 अक्टूबर एएनएस । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को आचार्य नरेंद्र देव की जयंती के अवसर पर श्रद्धासुमन अर्पित किया। इस दौरान अखिलेश ने कहा कि आज के दिन हम सरदार पटेल जी को, आचार्य नरेंद्र देव जी और वाल्मीकि जी को याद कर रहे हैं. लोगों का रोजगार छिन गया है, नौकरी चली गई है और किसान एमएसपी के लिए परेशान है, हम संकल्प ले रहे हैं कि देश का जो डेवलपमेंट छूटा है उसका विकास करेंगे।
इस दौरान राज्यसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी को समर्थन देने और बहुजन समाज पार्टी से रिश्तों पर भी अखिलेश यादव ने बयान दिया। अखिलेश यादव ने बसपा से रिश्तों पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसी भी तरह का गठबंधन कर सकती है। जो लोग भारतीय जनता पार्टी के साथ अंदर से चुपचाप मिले हैं, उनका पर्दाफाश होना जरूरी था इसीलिए समाजवादी पार्टी ने निर्दलीय प्रत्याशी का समर्थन किया।
हमारा मकसद था कि वोट पड़े और जनता जाने कि कौन किससे मिला है? अखिलेश यादव ने कहा कि 4 लाख करोड़ का इन्वेस्टमेंट कहां गया?
इससे पहले शुक्रवार का बयान जारी कर अखिलेश यादव कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की गलत नीतियों के चलते किसान बेहाल है। जमाखोर मालामाल हो रहे हैं। बिचैलियों और बड़े व्यापारियों के सरकारी तंत्र से मिलीभगत की वजह से किसान अपनी फसल उन्हें औनपौने दाम पर बेचने को मजबूर है।