भाजपा सांसद निरहुआ के भाई हुए हादसे में घायल

उत्तर प्रदेश बाराबंकी
Spread the love

बाराबंकी , 30 जून (ए) उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से नवनिर्वाचित भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ के बड़े भाई विजय लाल यादव बाराबंकी जिले के सुबेहा क्षेत्र में बृहस्पतिवार को अपनी कार के एक डिवाइडर से जा टकराने से गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

निरहुआ ने एक ट्वीट कर बताया कि उनके बड़े भाई विजय लाल यादव की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है और उन्हें इलाज के लिए मेदांता अस्पताल भेज दिया गया है एवं वह खुद भी मौके पर पहुंच रहे हैं।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, निरहुआ के भाई विजय लाल यादव कार से अपने कुछ साथियों के साथ लखनऊ से आजमगढ़ जा रहे थे। इस दौरान सुबेहा थाने के पास उनकी तेज रफ्तार कार डिवाइडर से जोरदार ढंग से टकरा गई और कई मीटर उछलकर नीचे गिरी। इस घटना में यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत स्थिर बताई जाती है।

निरहुआ की ही तरह विजय लाल यादव भी राजनीति से जुड़े हैं और वह पूर्व में समाजवादी पार्टी सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। इस बार उन्होंने आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के दौरान अपने भाई भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ के बजाय सपा उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव का समर्थन किया था। हालांकि चुनाव में निरहुआ की जीत हुई थी।