मैरिज हाल से अपहृत बालक मुक्त : चार बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश बांदा
Spread the love

बांदा, दो नवम्बर (एएनएस )। यूपी के बांदा शहर के गायत्री नगर मोहल्ले से शनिवार शाम अपहृत 10 साल के एक बच्चे को पुलिस ने मुक्त कराकर चार अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) सिद्धार्थ शंकर मीणा ने सोमवार को यहां संवाददाताओं को बताया कि बांदा शहर के फूटा कुआं गायत्री नगर मोहल्ले के एक मैरिज हॉल से शनिवार की शाम राकेश राजपूत का 10 वर्षीय बेटा आलोक गायब हो गया था। उसे पुलिस ने रविवार आधी रात नरैनी कोतवाली के जमवारा गांव के चौराहे के पास से मुक्त करा लिया।

उन्होंने बताया कि दस लाख रुपये की फिरौती वसूलने के लिए लड़के का अपहरण करने वाले दीपचंद्र, रवींद्र, मनीष कुशवाहा और रामतीरथ को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मीणा ने बताया कि अपहृत बच्चे के पिता ने पहले गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। लेकिन, रविवार की रात बदमाशों द्वारा फोन कर 10 लाख रुपये की फिरौती मांगने पर अपहरण का मामला दर्ज किया गया और एसओजी व पुलिस टीम को सक्रिय कर दिया गया था।

एसपी ने बताया कि फिरौती की रकम वसूल करने के लिए दीपचंद्र और रवींद्र अपहृत बालक को मोटरसाइकिल पर बैठाकर मध्य प्रदेश के अजयगढ़ से रविवार की रात बांदा शहर आ रहे थे, तभी नरैनी क्षेत्र के जमवारा गांव के पास पुलिस टीम ने उन्हें पकड़ लिया। वहीं, दो अन्य बदमाश रामतीरथ और रविन्द्र को उनके ठिकानों से गिरफ्तार किया गया है।

मीणा ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने स्वीकार किया कि फिरौती लेने के बाद बच्चे की हत्या कर उसका शव उसी के घर के पीछे फेंकने का इरादा था।