राहुल गांधी बुधवार को बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम में रैली को संबोधित करेंगे

राष्ट्रीय
Spread the love

जयपुर, आठ अगस्त (ए) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी बुधवार को विश्व आदिवासी दिवस पर राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के मानगढ़ धाम में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे। पार्टी के एक नेता ने यह जानकारी दी। .

लोकसभा सदस्यता के बहाल होने के बाद यह राहुल गांधी की पहली सार्वजनिक सभा होगी और इस साल के अंत में होने वाले राजस्थान विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के अभियान की शुरुआत भी होगी। .प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव स्वर्णिम चतुर्वेदी ने मंगलवार को बताया कि गांधी बुधवार को बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि इस रैली में आदिवासियों समेत बड़ी संख्या में लोग हिस्सा लेंगे।

उन्होंने बताया कि बैठक की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। चतुर्वेदी ने कहा कि राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, प्रदेश कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय और अन्य नेता व्यवस्था देखने के लिए पहले से ही बांसवाड़ा में हैं।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बुधवार को बांसवाड़ा पहुंचेंगे।

मानगढ़ धाम आदिवासियों के लिए एक महत्वपूर्ण स्थान है। यह स्थान मध्य प्रदेश के भी करीब है, जहां इस साल के अंत में राजस्थान के साथ विधानसभा चुनाव होंगे।