रेस्तरां में जन्मदिन की पार्टी में बवाल, ‘दोस्त’ को मारी गोली

राष्ट्रीय
Spread the love

गुरुग्राम: 21 फरवरी (ए) गुरुग्राम के एक रेस्तरां में जन्मदिन की पार्टी मनाने आए दोस्तों के एक समूह के बीच झगड़ा हो गया, जिसमें एक दोस्त ने दूसरे दोस्त के हाथ में गोली मार दी। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार रात को एक रेस्तरां के अंदर उस समय हुई, जब लगभग एक दर्जन युवकों का समूह जन्मदिन मनाने के लिए यहां पहुंचा था। पुलिस के मुताबिक, विवाद के दौरान एक युवक ने रेस्तरां के एक कर्मचारी को भी धमकी दी।जयपुर के रहने वाले रेस्तरां कर्मचारी हर्षद राज कुमावत द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, घटना सोमवार रात करीब नौ बजे रेस्तरां के अंदर हुई।

पुलिस के अनुसार, कुमावत ने अपनी शिकायत में बताया, ”रवि अपने दोस्तों सोनू, योगेन्द्र, नवीन और आठ से 10 अन्य युवकों के साथ सोमवार रात जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए रेस्तरां में आया था। वे सभी पहले से ही नशे में थे। वे खाना खाने लगे और कुछ देर बाद उनका आपस में झगड़ा हो गया।”

शिकायत के मुताबिक, झगड़े के दौरान समूह में से कुणाल नाम के युवक ने पिस्तौल निकाली और संदीप पर गोली चला दी। गोली संदीप के हाथ में लगी, जिसे अस्पताल ले जाया गया। शिकायत के बाद मानेसर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।