सड़क दुर्घटना में 10 लोगों की मौत

राष्ट्रीय
Spread the love

मैसुरू (कर्नाटक), 29 मई (ए) यहां के टी नरसीपुरा तालुक में सोमवार को एक कार तथा निजी बस की टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई और कम से कम तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।.

घटना कोल्लेगला-टी नरसीपुरा मुख्य मार्ग पर कुरुबुरु गांव के पास हुई।.


नेशनल डेस्कः
 टी नरसीपुरा तालुक में सोमवार को एक कार तथा निजी बस की टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई और कम से कम तीन लोग घायल हो गए। घटना कोल्लेगला-टी नरसीपुरा मुख्य मार्ग पर कुरुबुरु गांव के पास हुई। दोनों वाहनों के बीच सीधी टक्कर होने से कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। घायलों को इलाज के लिए विभिन्न अस्पतालों में ले जाया गया है।

इससे पहले कोप्पल जिले के कुश्तगी तालुक में रविवार शाम एक कार और लॉरी के बीच हुई टक्कर में दो बच्चों और एक महिला समेत छह लोगों की मौत हो गई। यह हादसा कालकेरी गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। सभी मृतक विजयपुरा के रहने वाले थे और वे कार से बेंगलुरु की तरफ जा रहे थे, जबकि लॉरी तमिलनाडु से गुजरात की तरफ रवाना हुई थी। आमने-सामने की टक्कर में पूरी कार लॉरी के अगले हिस्से में घुस गई थी।

कार को क्रेन की मदद से निकाला गया और सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए प्रत्येक मृतक के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।