शराब कारोबारी की गोली मारकर हत्या

राष्ट्रीय
Spread the love

जींद (हरियाणा), आठ मार्च (ए) हरियाणा में जींद जिले के रतौली गांव में बीती रात एक व्यक्ति की कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी गई।

जुलाना थाने की पुलिस ने इस व्यक्ति के ताऊ के बेटे की शिकायत पर सात लोगों के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस में दर्ज की गयी शिकायत के अनुसार गतौली गांव के धमेंद्र उर्फ गब्बू (26) की बीती रात शराब कारोबार से जुड़े गांव के ही प्रदीप एवं उसके साथियों के साथ कहासुनी हो गई तथा उन्होंने गोली मारकर धमेंद्र की हत्या कर दी।

धमेंद्र के ताऊ के बेटे जयभगवान ने पुलिस को बताया कि बीती रात प्रदीप व उसके साथियों की धमेंद्र के साथ कहासुनी हो गई थी और नौबत हाथापाई तक जा पहुंची थी जिसपर प्रदीप व उसके साथियों ने फायरिंग कर धमेंद्र की हत्या कर दी।

जुलाना थाना पुलिस ने जयभगवान की शिकायत पर प्रदीप, संदीप, विजय, संजय, नरेश, विकास, तकदीर के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जुलाना थाना प्रभारी समरजीत ने बताया कि शराब कारोबार की रंजिश के चलते धमेंद्र की गोलियां मारकर हत्या की गई है। फिलहाल सात लोगों के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपितों की धर पकड के लिए टीमों का गठन कर छापेमारी की जा रही है।