सीएम योगी का हमला, कहा-मऊ को दीमक की तरह चाटने वालों के परिजनों से सरकार करवा रही ‘पाप’ की भरपाई

उत्तर प्रदेश मऊ
Spread the love


मऊ, 08 सितम्बर (ए)। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मऊ के पूर्व विधायक और बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी और उनके परिजनों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई की तरफ इशारा करते हुए गुरुवार को कहा कि सरकार मऊ को दीमक की तरह चाटने वालों और उनके परिवार के लोगों से इस पाप की भरपाई करवा रही है। कहा कि माफियाओं और इनके खानदान से पाई-पाई वसूल करेंगे।

मुख्यमंत्री ने यहां विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद अपने संबोधन में किसी का नाम लिए बगैर कहा कि इस क्षेत्र के विकास को बाधित करने का पाप इन माफियाओं और उनके लोगों ने किया है, वे इस क्षेत्र को दीमक की तरह चाटते व खोखला करते रहे। विकास के लिए आने वाले पैसे को इन लोगों ने अपनी बड़ी-बड़ी संपत्ति बनाने और हवेलियों को बड़ा करने में लगाया।
उन्होंने आरोप लगाया कि ये माफिया विकास के लिए आने वाले पैसे को चट कर जाते थे और खुद के साथ अपने परिवार के लिए संपत्तियों को हड़पने का जो पाप किया है, आज उसी की भरपाई उनसे और उनके खानदान से सरकार करवा रही है। योगी का इशारा जाहिर तौर पर मऊ सदर सीट से पूर्व विधायक रहे माफिया मुख्तार अंसारी की तरफ था। मुख्तार विभिन्न मुकदमों में इस समय बांदा जेल में बंद है। मऊ सदर सीट से मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी इस वक्त सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी से विधायक है। वह अवैध रूप से हथियार रखने के मामले में अभियुक्त है और अदालत ने भगोड़ा घोषित किया है। राज्य सरकार मुख्तार के कई परिजनों और उनके कई साथियों की संपत्ति जब्त या ध्वस्त कर चुकी है।