गलत काम कराने को 60 हजार में खरीदी किशोरी, कई दिनों से घर में थी बंधक, ऐसे खुला पूरा मामला

उत्तर प्रदेश बदायूं
Spread the love


बदायूं, 08 अक्टूबर (ए)। यूपी के बदायूं जिले से एक ऐसी खबर सामने आई हैं जहां महिलाओं व लड़कियों की खरीद-फरोख्त जारी है। इस बीच उसावां इलाके में एक किशोरी को 60 हजार रुपये में खरीदकर लाने का मामला सामने आया है। किशोरी को वैश्यावृति के लिए खरीदा गया था। 
खरीदकर लायी गयी किशोरी को कई दिन से घर में बंधक बनाकर रखा गया था। किशोरी ने शोर मचाया तो आसपास के इलाके के लोगों को इसकी जानकारी हुई। पुलिस वहां से किशोरी को निकालकर लाई तो पूरे मामले से पर्दा हटा। आरोपी समेत दो के खिलाफ पुलिस ने वेश्यावृत्ति कराने व बंधक बनाने आदि धाराओं में मुकदमा कायम किया है। 
नामजदों में कुशीनगर का विक्रेता भी शामिल है। किशोरी का बयान दर्ज कर उसे मेडिकल को भेजा गया है। मामला थाना उसावां इलाके के गांव नगरिया चिकन का है। यहां रहने वाले राजेंद्र सिंह के घर से शोर की आवाज आयी तो गांव वाले पहुंच गये। यहां एक किशोरी रो-रोकर-चिल्ला रही थी। उसका कहना था कि उसे बंधक बनाकर रखा गया है। 
इधर, परिजन गांव वालों का विरोध करने लगे। एक महिला वीडियो में यह कहती दिख रही है कि 60 हजार रुपये में उनका बेटा किशोरी को लाया है। मामले की जानकारी पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और किशोरी समेत दो युवकों को वहां से ले आई। किशोरी के विरोध और परिजनों से हुई बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। 
एसएसपी डॉ. ओपी सिंह के संज्ञान में मामला आया तो उन्होंने सीओ दातागंज प्रेम कुमार थापा को मौके पर भेजा। यह भी चर्चा चल रही थी कि थाना पुलिस इस पूरे मामले को मैनेज करने में लगी है। नतीजतन सीओ को मौके पर पहुंचकर पूरी स्थिति पता करने को कहा।