गजब की स्टंटबाजी: 3 बाइकों पर 14 लड़के दिखे, पुलिस भी हैरान

उत्तर प्रदेश बरेली
Spread the love


बरेली,10 जनवरी (ए) । यूपी के बरेली- नैनीताल फोरलेन हाइवे पर तीन बाइकों पर 14 लड़के स्टंट करते दिखाई देने व इसका वीडियो वायरल होने पर हडकंप मच गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई लेकिन तब तक सभी लड़के तेज रफ्तार बाइक के साथ फुर्र हो चुके थे. सोशल मीडिया पर स्टंटबाजी का वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस अब वीडियो के आधार पर आरोपियों के बाइकों का चालान काट रही है।
वायरल वीडियों में साफ दिखाई दे रहा है कि तीन बाइकों पर 14 लड़के सवार हैं, एक बाइक पर छह बाकी दो पर चार-चार युवक बैठकर स्टंट दिखाते हुए रील बना रहे हैं. रास्ते में पड़ने वाली कोतवाली देवरनियां के सामने से भी यह युवक गुजरे, मगर पुलिस इन्हें रोक नहीं पाई. जब तक थाने से पुलिस इन्हें पकड़ने निकली, तब तक वह निकल चुके थे. यह वायरल वीडियो रविवार का बताया जा रहा है.
इस मामले पर एसपी ग्रामीण ने बताया की नंबर प्लेट के आधार पर बाइकों के चालान किये गये है. साथ ही चेतावनी भी दी है कि ऐसे स्टंट कर अपनी और दूसरों की सुरक्षा खतरें में डालने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. बता दें, हाल के दिनों में यूपी में युवकों के स्टंटबाजी के कई वीडियो सामने आए हैं. हाल ही में अमरोहा के नेशनल हाईवे पर कुछ युवक और उनके साथ एक युवती कार से स्टंटबाजी करते दिखाई दिए थे. बोलेरो गाड़ी के बोनट पर एक युवक और युवती बैठे थे. इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया था।