बारातियों से भरी कार की ट्रक से टक्कर,8 की मौत

राष्ट्रीय
Spread the love

बाड़मेर,07 जून (ए) । राजस्थान के बाड़मेर में सोमवार देर रात भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई। मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। सभी कार से बारात में शामिल होकर जा रहे थे। 
मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा गुड़ामालानी थाने के बाटा फांटे के पास हुआ। जालोर के सेडिया निवासी एक परिवार बाड़मेर जिले के कांधी की ढाणी गुड़ामालानी जा रहे थे। कार में परिवार के नौ लोग सवार थे। इसी दौरान गुड़ामालानी हाईवे पर बाटा फांटे के पास कार और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। जिसमें मौके पर ही छह लोगों ने दम तोड़ दिया। हादसा इतना भयानक था कि कार बुरी तरीके से पिचक गई। शवों को निकालने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।
दुर्घटना में पूनमाराम पुत्र ढीमाराम, प्रकाश पुत्र पेमाराम, मनीष पुत्र पूनमाराम, प्रिंस पुत्र मांगीलाल, भागीरथराम पुत्र पोकराराम समेत छह लोगों की मौत हो गई। जबकि मांगीलाल पुत्र नैनाराम और बुद्धराम पुत्र कानाराम को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। हादसे में एक गंभीर घायल का सांचौर अस्पताल में इलाज जारी है। हादसे के बाद शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई है।