ट्रक की चपेट में आने से पिकअप सवार आठ लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश मुरादाबाद
Spread the love

मुरादाबाद (उप्र), सात मई (ए) मुरादाबाद जिले के भगतपुर थाना अंतर्गत दलपतपुर रोड पर खैरखाता गांव के पास रविवार को एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से चार महिलाओं और एक किशोरी समेत आठ लोगों की मौत हो गयी और एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। रविवार की शाम पुलिस ने यह जानकारी दी।.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) हेमराज मीणा ने बताया कि एक वाहन (पिकअप) से लोग शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे, तभी वाहन को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी।.

उन्होंने बताया कि हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई और करीब 15 अन्य घायल हो गए। मृतकों की मृतकों की पहचान कुमारी रजिया (14), कुमारी हनीफा (42), मुनिजा (18), हुकुमत (60), मुसरफा (25), आसिफ (40), मोहम्मद आलम (36) और जुबैर (45) के रूप में हुई है। सभी मृतक जिले के भोजपुर और कटघर थाना क्षेत्र के निवासी हैं।

पुलिस के अनुसार घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया है जहां से गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को निजी अस्पताल रेफर किया गया है।उसने बताया कि पिकअप वाहन में महिला और पुरुष समेत कुल 26 लोग सवार थे। पुलिस के अनुसार जिला प्रशासन घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था कर रहा है।