पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़,दो को लगी गोली, सिपाही घायल

उत्तर प्रदेश जौनपुर
Spread the love


जौनपुर, 08 सितम्बर (ए)। यूपी के जौनपुर जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के नहोरा डेरवा पुलिया के पास मंगलवार की देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों के पैर में गोली लग जाने से घायल हो गए। गोलीबारी में एक सिपाही के बाएं हाथ में बदमाशो की गोली लग गई। थानाध्यक्ष जलालपुर सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। जिन्हें ट्रामा सेंटर वाराणसी भेजा गया है और सिपाही का इलाज सामुदायिक स्वास्थ केंद्र रेहटी में करवाया गया ।
एएसपी डॉक्टर संजय कुमार के अनुसार, जलालपुर पुलिस और स्वाट टीम सुरहुरपुर में मंगलवार की रात चेकिंग अभियान चला रही थी। रात करीब 11 बजे बाइक से दो लोग आते दिखाई दिए। उन्हें पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो पहले बदमाशों ने गाड़ी की रफ्तार धीमी की। फिर अचानक रफ्तार तेज कर भागने लगे। शक होने पर पुलिस बल ने पीछा किया तो बाइक सवार फायर करते हुए भागने लगे। सुरहुरपुर से नहोरा के बीच में पुल के पास पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जलालपुर थाना क्षेत्र के सेहमलपुर गांव निवासी सौरभ गुप्ता पुत्र छोटेलाल गुप्ता और बक्शा थाना क्षेत्र के धनियामऊ गांव निवासी रंजीत गौतम उर्फ राजा पुत्र राजधारी गौतम के पैर में गोली लगने से घायल हो गए।
मुठभेड़ में आरक्षी विकास सिंह गोली भी लगने से घायल हुए हैं। घायल दोनों अभियुक्तों व विकास सिंह को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। अभियुक्तों के कब्जे से दो तमन्चा 315 बोर, दो कारतूस, दो खोखा कारतूस 315 बोर व एक मिस कारतूस 315 बोर और एक स्कूटी बिना नंबर की बरामद हुई। पुलिस के मुताबिक दोनों पर कई मुकदमें दर्ज हैं।