प्रेम में बाधक बने बाप की बेटी ने प्रेमी की मदद से की हत्या

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी
Spread the love

कौशाम्बी , तीन जनवरी (ए)। यूपी के कौशाम्बी जिले में पुलिस ने एक व्यक्ति हत्या के मामले में उसकी बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है।

अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने गत 28/29 दिसम्बर की रात को सराय अकिल क्षेत्र स्थित सिहोरवा गांव में तबरेज अहमद (52) की घर में सोते समय हत्या कर दी गई थी। जांच के दौरान संदेह होने पर पुलिस ने अहमद की बेटी सोमैया (18) और उसके प्रेमी रेहान (19) को पकड़कर सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

सिंह ने बताया कि सोमैया और रेहान ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि इंटर कॉलेज में पढ़ाई के दौरान उनके बीच प्रेम संबंध बन गए थे। तबरेज को सोमैया के इस रिश्ते के बारे में पता लग गया था, जिससे नाराज होकर उसने बेटी का विद्यालय जाना बंद करा दिया था। इसके बावजूद दोनों गुपचुप तरीके से मिलते रहते थे। इससे नाराज होकर तबरेज अक्सर अपनी बेटी के साथ मारपीट करता था।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इससे नाराज होकर सोमैया और रेहान ने घर में सो रहे तबरेज की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी थी।

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी और रेहान की खून से सनी जैकेट बरामद कर ली है। दोनों आरोपियों को जेल भेजा गया है।