नाबालिग से होटल में किया जबरदस्ती सेक्स, बनाई अश्लील वीडियो, फिर…

राष्ट्रीय
Spread the love


नई दिल्ली,06 अप्रैल (ए)। नगर कोतवाली क्षेत्र के होटल डायमंड में साढ़े 16 साल की किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। आरोप है कि बीते साल 27 नवम्बर को किशोरी का दोस्त उसे बहला.फुसला होटल में ले गया और नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर उसने अपने दोस्त (होटल मालिक) के साथ मिलकर गैंगरेप किया। आरोपियों ने किशोरी की अश्लील वीडियो भी बनाई। जिसके आधार पर दोस्त उसे ब्लैकमेल कर रहा था। पीडि़ता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक विजयनगर थानाक्षेत्र में रहने वाली किशोरी निजी कंपनी में काम करती है। वह ई.रिक्शा से कंपनी आती.जाती थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात ई.रिक्शा चालक एवं विजयनगर निवासी शिवा पार्चा से हुई। कुछ दिनों की मुलाकात के बाद दोनों में दोस्ती हो गई।

आरोप है कि बीते साल 27 नवम्बर को शिवा पार्चा किशोरी को बहला.फुसला कर अपने दोस्त अमान के बजरिया स्थित डायमंड होटल में ले गया। जहां उसने किशोरी को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया। इसके बाद शिवा पार्चा और अमान ने उसके साथ गैंगरेप किया व उसकी अश्लील वीडियो बना ली। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि होश आने पर शिवा पार्चा ने उसे जान से मारने और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। आरोप है कि शिवा पार्चा अश्लील वीडियो के सहारे पीडि़ता को ब्लैकमेल कर होटल ले जाता था और उसके साथ दुष्कर्म करता था।
लोकलाज और आरोपी की धमकियों से दहशत में आई पीडि़ता ने पहले तो घटना का किसी से जिक्र नहीं किया, लेकिन आरोपी की बढ़ती हरकतों से परेशान होकर उसने बुधवार को परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद परिजन उसे लेकर नगर कोतवाली पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कराया। एसीपी कोतवाली सुजीत राय का कहना है कि पीडि़ता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। साथ ही मजिस्ट्रेट के समक्ष उसके बयान दर्ज कराए गए हैं। साक्ष्यों और बयानों के आधार पर होटल मालिक अमान को गिरफ्तार कर लिया गया है। केस दर्ज होने के बाद से शिवा पार्चा फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम दबिश दे रही है। जल्द ही फरार आरोपी को भी गिरफ्तार किया जाएगा।