गजब : दूल्हे ने एक,दो नहीं बल्कि चार दुल्हनो के साथ लिए सात फेरे

राष्ट्रीय
Spread the love

आपने अक्सर लोगों को यह कहते सुना होगा कि शादी कोई गुड्डा-गुड़िया का खेल नहीं है. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक ताजा वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि लोग इसे भी कोई गेम समझ रहे होंगे.सोशल मीडिया में वायरल इस वीडियो में दूल्हा एक या दो नहीं बल्कि 4 दुल्हनों के साथ 7 फेरे ले रहा है. शादी के मंडप में आमतौर पर एक दुल्हन होती है किन्तु इस नजारे को देख कर हर कोई हैरान हैं।

कई बार दो लड़कियां प्यार में होती हैं, लेकिन यहां मामला अलग है। हालांकि, वीडियो देखने के बाद यह बता पाना मुश्किल है कि यह शादी असली है या कोई शरारत। इसलिए इसकी पुष्टि नहीं की जा रही है। लोग इसे देखने में काफी दिलचस्पी ले रहे हैं.
वायरल क्लिप को एक्स पर (@musafir_vj) नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया था। कैप्शन में लिखा है- सारथी, मेरे रथ को खाई तक ले चलो…। 48 सेकंड के वीडियो में आप एक लड़के को 4 दुल्हनों के साथ 7 फेरे लेते देख सकते हैं। दूल्हे के चेहरे पर हल्की मुस्कान है और फेरेट समारोह चल रहा है। वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक इसे 7 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

साथ ही यूजर्स इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये बेहद खतरनाक वीडियो है. दूसरे ने कहा- भाई, मेरी तो आत्मा निकल गयी। यहां उनकी एक नहीं बल्कि 4 दुल्हनें हो रही हैं।