लाकडाउन में हवलदार को रेहड़ी से चार अंडे चोरी करना पड़ा महंगा,वीडियो वायरल होते ही हुआ सस्पेंड

राष्ट्रीय
Spread the love


फतेहगढ़ साहिब (पंजाब), 14 मई (ए)। कोरोना महामारी के बीच आज कल सोशल मीडिया पर तरह – तरह की खबरें आ रहीं है। कभी कोई व्यक्ति एटीएम से सेनटाइजर चुराता है तो कभी कोई कुछ। अब पंजाब के फतेहगढ़ साहिब से एक ऐसी खबर सामने आई है जहां ज्योति स्वरूप मोड़ पर एक रेहड़ी से केवल 20 रुपये के अंडे चुराने वाले पंजाब पुलिस के हवलदार को एसएसपी अमनीत कौंडल ने सस्पेंड कर दिया है। अंडे चोरी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
हवलदार की शर्मनाक करतूत पर हर किसी ने तंज कसे और पंजाब पुलिस की जमकर खिल्ली भी उड़ाई। जैसे ही यह वीडियो एसएसपी अमनीत कौंडल के पास पहुंचा तो उन्होंने तुरंत तहसील गार्द में तैनात हवलदार को सस्पेंड कर दिया। साथ ही हवलदार की विभागीय जांच भी शुरू कर दी।
मिली जानकारी के अनुसार ज्योति स्वरूप मोड़ पर छिंदर नामक व्यक्ति अंडों की सप्लाई करता है। रोजाना की तरह वह अपनी रेहड़ी पर अंडों की सप्लाई देने निकला था। वह उक्त मोड़ पर सड़क किनारे रेहड़ी खड़ी करके सप्लाई देने गया तो वहां खड़े एक हवलदार ने चार अंडे चुराकर अपनी पेंट की जेब में डालकर आटो में बैठ खिसक गया।
अंडे चोरी कर रहे हवलदार की यह करतूत एक व्यक्ति ने मोबाइल फोन में कैद कर ली। वीडियो वायरल हो गया तो हवलदार के सस्पेंड होने में देर नहीं लगी। रेहड़ी वाले व्यक्ति छिंदर के अनुसार उसकी ट्रे से चार अंडे गायब थे। उसे स्थानीय लोगों ने बताया कि अंडे पुलिस वाले ने चोरी कर लिए हैं।
एसएसपी कौंडल ने हवलदार को सस्पेंड करने की पुष्टि करते हुए कहा कि ऐसे मुलाजिमों पर सख्त कार्रवाई से गुरेज नहीं किया जाएगा। लोगों ने एसएसपी अमनीत कौंडल द्वारा की गई तुरंत कार्रवाई की भरपूर शब्दों में सराहना भी की है।