पति के दोस्तों ने किया महिला से गैंगरेप,अश्लील फोटो किए वायरल,फिर–

उत्तर प्रदेश बुलंदशहर
Spread the love

बुलंदशहर, 11 अप्रैल (ए)। यूपी के बुलंदशहर जिले के अहार क्षेत्र के एक गांव में महिला को उसके पति के ही दो दोस्तों ने नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर बेहोश हालत में गैंगरेप किया और उसके अश्लील फोटो खींच लिए। इसके बाद अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर भी पीड़िता के साथ कई बार गैंगरेप किया गया। पीड़िता ने पति पर भी अपने दोस्तों का पक्ष लेते हुए उससे मारपीट करने का आरोप लगाया है। थाना पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
एक गांव निवासी पीड़िता महिला ने थाना अहार पहुंचकर तहरीर दी। इसमें महिला ने बताया कि उसका पति मेडिकल रिप्रेंटेटिव है। उसके पति के दो दोस्तों का उसके घर पर आना-जाना रहता है, जिनके साथ उसका पति शराब पीने के साथ-साथ ताश आदि खेलता है। आरोप है कि चार माह पहले जब उसका पति घर पर नहीं था तो उसके दोनों दोस्त घर आए। उन दोनों ने एक कोल्डड्रिंक देकर कहा कि यह उसके पति ने भिजवाई है। कोल्डड्रिंक पीने के साथ ही महिला अचेत हो गई, जिसके बाद उन दोनों आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया और उसकी अश्लील फोटो खींच लिए। पीड़िता ने शाम को पति के घर लौटने पर उसे पूरी घटना की जानकारी दी, किंतु पति ने अपने दोस्तों का ही पक्ष लेते हुए उसके साथ मारपीट की। पीड़िता ने आरोप लगाया कि दोनों आरोपियों द्वारा उसके फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया। बीते दिनों आरोपियों द्वारा फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। थाना पुलिस ने तहरीर के आधार पर बबलू एवं लोकेश तथा महिला के पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पीड़िता महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया ।
त्रिभुवन सिंह, थाना प्रभारी अहार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी बबलू एवं लोकेश के खिलाफ गैगरेप तथा पति के खिलाफ अन्य संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।