जौनपुर में एकतरफा प्यार में युवती की मां और बच्ची को मारकर घर में दफनाया, खोदाई में जुटे अफसर

उत्तर प्रदेश जौनपुर
Spread the love


जौनपुर, 25 मार्च (ए)। यूपी के जौनपुर जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के तारापुर मोहल्ला निवासी मनाई के बेटे पुल्लू ने पड़ोस में रहने वाली महिला और उसकी बच्ची की हत्या कर अपने ही घर में शव दफन कर दिया। गुरूवार को सुबह इस मामले की जानकारी मिलते हीं हड़कंप मच गया। दोपहर करीब 12 बजे इसकी जानकारी मिलते ही डीएम मनीष कुमार वर्मा और एसपी राज करन नय्यर के साथ भारी संख्या में पुलिस फोर्स तारापुर मोहल्ले में पहुंच गई और शव निकालने के लिए मकान की खोदाई शुरू करा दी।
सुरक्षा कारणों से दोपहर तक किसी को वारदात स्‍थल के आसपास नहीं जाने दिया गया। बड़ी संख्या में फोर्स मोहल्ले में भी तैनात कर दी गई है। पुलिस के अनुसार पुल्लू का बगल में रहने वाले एक परिवार की युवती से एकतरफा प्यार करता था। युवती इसका विरोध करती थी। इससे आक्रोशित होकर पुल्लू 10 दिन पहले युवती की मां और छोटे भाई के साथ बहन को घर से उठा ले गया था। चार दिन पहले आरोपित युवती के परिवार के लोगों को फोन कर कहा कि वह अब तीनों की हत्या कर देगा।
जानकारी होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और बुधवार की रात पुल्लू को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पूछताछ में उसने मां और बच्ची की हत्या कर शव घर में दफन करने की जानकारी पुलिस को दी तो सनसनी फैल गई। फिलहाल शव बरामद करने के लिए खोदाई चल रही है। सुरक्षा कारणों से पुलिस टीम ने संबंधित क्षेत्र को घेर कर अपने कब्‍जे में ले लिया है। साथ ही साक्ष्‍य संकलन कर लोगों से पूछताछ भी की जा रही है।