जौनपुर में बदमाशों ने कूरियर एजेंसी के कर्मचारी से असलहा सटाकर पांच लाख लूटा

उत्तर प्रदेश जौनपुर
Spread the love

जौनपुर, 11 जनवरी एएनएस। यूपी के जौनपुर जिले के शाहगंज इलाके के बाईपास स्थित दादर पुल के समीप सोमवार की सुबह करीब 11 बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने असलहे के बल पर कूरियर कंपनी के कैशियर से 5 लाख 78 हजार रुपये लूट लिया और फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पु‍लिस मौके पर पहुंची और जगह जगह तलाशी शुरू की गई लेकिन दोपहर तक कोई सफलता नहीं मिल सकी थी। जानकारी के अनुसार शाहगंज
नगर में संचालित आनलाइन प्रोडक्ट डिलीवरी कंपनी इकान एक्सप्रेस के कैशियर मोहम्मद नसीम सुबह लगभग 11 बजे कूरियर के कार्यालय से रुपये बैग में लेकर आजमगढ़ मार्ग स्थित बैंक आफ बड़ौदा की शाखा में जमा करने के लिए निकले थे। वह बाइपास स्थित दादर पुल पर पहुंचे थे कि बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोका और असलहा सटा दिया। इससे पहले की वह कुछ समझ पाते बदमाश रुपये से भरा बैग छीनकर फायर करते हुए आजमगढ़ की ओर भाग निकले। 

कैशियर ने पहले इसकी सूचना कूरियर संचालक को दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस कैशियर से पूछताछ के बाद बदमाशों की तलाश में जुट गई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि जिस स्थान पर वारदात की बात कही जा रही है वहां सीसीटीवी कैमरा भी लगा हुआ है। पुलिस ने फुटेज देखी है लेकिन युवक उसमें दिखाई नहीं दिया है। पुलिस का कहना है कि उसके पास मोबाइल फोन भी था। इसके बाद भी उसने तत्काल पुलिस को या 112 नंबर पर काल नहीं किया। वह अपने दफ्तर गया फिर पुलिस के पास पहुंचा है। पूरे मामले पर हर एंगल से जांच की जा रही है।