कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाते होली मिलन के नाम पर बार बालाओं ने किया अश्लील डांस,लोगो ने लगाये ठुमके,वीडियो वायरल

गोपालगंज बिहार
Spread the love


गोपालगंज, 28 मार्च (ए)। बिहार के गोपालगंज जिले में कोरोना गाइडलाइन के नियमों को ताक पर रखकर होली मिलन समारोह के नाम पर जमकर अश्लीलता परोसी गई। इतना ही नहीं आर्केस्ट्रा पार्टी में न केवल बार बालाओं के साथ स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने जमकर ठुमके लगाए बल्कि जबरदस्‍त भीड़ भी दिखी। मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया है। जानकारी के अनुसार
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो गोपालगंज के हथुआ अनुमंडल के भोरे थानाक्षेत्र के कोरेया गांव का है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक भव्य आर्केस्ट्रा पार्टी का आयोजन किया गया है। इस दौरान मंच के आसपास भारी संख्या में लोग मौजूद हैं। स्थानीय लोगों का दावा है कि होली मिलन के नाम परआयोजित समारोह में अश्लील डांस किया गया। 
इस मौके पर स्थानीय प्रतिनिधि विभूति नारायण सहित दबंग और बाहुबली मुकुल राय और जिला पार्षद सदस्य अंकु राय आदि शामिल थे। हालांकि वीडियो में केवल नारायण मंच पर डांस करते दिख रहे हैं। ये भी दावा किया जा रहा है कि आयोजन बीते शुक्रवार यानी 26 मार्च को किया गया था। दावा किया जा रहा है कि कोरेया गांव में आयोजित इस समारोह में लाखों रुपये खर्च किए गए लेकिन जिला प्रशासन को आयोजकों की जानकारी नहीं है। मामले पर एसपी आनंद कुमार ने कहा कि उन्हें ऐसे किसी भी आयोजन के बारे में कोई जानकारी नहीं है। यदि इसका वीडियो मिलता है तो महामारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी।